Sunday 25 October 2020

इन सेलेब्स को क्या से क्या बना दिया लोगों ने, नंबर 1 को देखकर हंसी रोक पाना मुश्किल है


किसी न किसी बात पर बॉलीवुड सितारों को ट्रोल करना अब सोशल मीडिया पर आम बात हो गई है। कोई सेलिब्रिटी अपने बयानों के चलते तो किसी को अपनी तस्वीरों के चलते ट्रोल होना पड़ता है। ट्रोलर्स इन सितारों की तस्वीरों को एडिट करके बेहद फनी बना देते हैं। आज हम आपको बॉलीवुड सितारों की ऐसी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिन्हें ट्रोलर ने एडिट करके कुछ ऐसा बना दिया।
4. रानू मंडल को क्या बना दिया लोगों ने

Third party image reference
भिखारी से सेलिब्रिटी बनी रानू मंडल की हाल ही में मेकअप वाली तस्वीर वायरल हुई। रानू के मेकअप को लेकर उन्हें जबरदस्त ट्रोल किया गया। लोगों ने उनकी तस्वीर को हॉलीवुड हॉरर फिल्म नन से कंपेयर कर दिया।
3. प्रियंका चोपड़ा

Third party image reference
प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर ट्रोल की जाती हैं। न्यूयॉर्क मेट गाला 2019 में उन्होंने अपना ऐसा हुलिया बनाया जिसके बाद लोगों ने उनकी खिंचाई शुरू कर दी। किसी ने उनके लुक को वीरप्पन की मूंछों से जोड़ दिया।

Third party image reference
दूसरी तस्वीर में लोगों ने प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस के साथ तस्वीर को कंपेयर करके टेन ईयर चैलेंज दिखाया। बता दें कि प्रियंका के पति निक जोनस उम्र में उनसे 10 साल छोटे हैं।
2. सलमान खान के साथ अमिताभ और अभिषेक

Third party image reference
विवेक ओबेरॉय ने एक मीम क्या शेयर किया, लोग सोशल मीडिया पर मजे लेने लगे। एक ने सलमान खान, अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन की तस्वीरों को एडिट करके एक मीम शेयर किया जिसमें तीनों बाइक पर बैठकर जा रहे हैं। इस तस्वीर को देखकर लग रहा है जैसे अब विवेक ओबेरॉय की खैर नहीं। बता दें कि विवेक ने ऐश्वर्या राय की तस्वीर के साथ सलमान खान, अभिषेक बच्चन और खुद की तस्वीर को कंपेयर करके चुनाव में एग्जिट पोल और ओपनिंग पोल की तुलना की थी।
1. लो भाई, थानोस ने भी चख लिया पान मसाला

Third party image reference
पान मसाला का विज्ञापन करने के बाद अजय देवगन सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल होते हैं। लोग तरह तरह के फनी मीम बनाकर शेयर करते हैं। ऐसे ही एक मीम में अजय देवगन एवेंजर्स फिल्म के मुख्य विलेन थानोस को पान मसाला चखाते नजर रहे हैं।