Sunday 25 October 2020

आने वाले समय की दूसरी दीपिका पादुकोण है यह स्टार किड, हाइट के मामले में उनसे कम नहीं


वैसे तो बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां है जिनकी फैन फॉलोइंग करोड़ों में है और इनकी हर एक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन करती है, लेकिन बॉलीवुड की सबसे महंगी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की तो बात ही अलग है । बॉलीवुड की मस्तानी गर्ल दीपिका भारत में ही नहीं बल्कि विदेश में भी काफी मशहूर है और आज वह हर एक लड़के के दिल पर राज करती है । सिर्फ एक्टिंग और खूबसूरती ही नहीं बल्कि स्टाइल के मामले में भी वह बाकी अभिनेत्रियों से आगे हैं । दीपिका तो दीपिका ही है, लेकिन आज हम आपको इस आर्टिकल में एक ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो आने वाले समय में दूसरी दीपिका पादुकोण बन सकती है । दरअसल हम जिस की बात कर रहे हैं वह और कोई नहीं बल्कि चंकी पांडे की लाडली बेटी अनन्या पांडे है जो बहुत ही कम उम्र में काफी पॉपुलर हो चुकी है । अनन्या पांडे बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर स्टार डॉटर में से एक है।

Third party image reference
दिखने में हद से ज्यादा पतली यह लड़की हाइट के मामले में बाकी स्टार डॉटर्स से आगे है इनकी हाइट है 1.70 मीटर तो वहीं दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे लंबी अभिनेत्री है और उनकी हाइट है 1.71 मीटर। इन दिनों को अपने करियर की दूसरी फिल्म 'पति पत्नी और वो' के प्रमोशन में बिजी है जिसमें उनके साथ कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर लीड रोल में नजर आने वाले हैं । 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अनन्या धीरे-धीरे बॉलीवुड में काफी पॉपुलर होती जा रही है, इनका जन्म 30 अक्टूबर 1998 को मुंबई में हुआ था । आज इनकी उम्र 21 साल हो चुकी है ।

Third party image reference
धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद इन्होंने एक्टिंग सीखी और बाद में बॉलीवुड में काम करना शुरू किया । अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती है वर्क फ्रंट की बात करें तो पति पत्नी और वह फिल्म के रिलीज होने के बाद अनन्या अपने करियर की तीसरी फिल्म 'खाली-पीली' की शूटिंग में व्यस्त हो जाएगी जिसमें वह इशान खट्टर के साथ रोमांस करती हुई दिखेगी ।

Third party image reference