Sunday 25 October 2020

एक दूसरे की ड्रेस स्टाइल को कॉपी कर चुकी हैं ये अभिनेत्रियां, खूबसूरत हैं हद से ज्यादा


दोस्तों आज की इस पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो एक-दूसरे के स्टाइल को कॉपी कर चुकी है। चलिए जानते हैं उन अभिनेत्रियों के बारे में
1. अशनूर कौर एवं हिना खान

Third party image reference
सीरियल यह रिश्ता क्या कहलाता है की मुख्य अभिनेत्री रही हिना खान की ड्रेस स्टाइल को अशनूर कौर ने कॉपी किया था। हिना खान को इस ड्रेस में एयरपोर्ट पर देखा गया था।
2. दीपिका कक्कड़ एवं कृतिका सेंगर

Third party image reference
इन दिनों दीपिका कक्कड़ सीरियल कहां हम कहां तुम में नजर आ रही हैं। आप तस्वीर में देख सकते हैं कि इन दोनों अभिनेत्रियों ने लगभग एक जैसे लहंगे पहने हुए हैं। कृतिका ने यह लहंगा फैमिली वेडिंग में पहना था। वहीं दीपिका ने यह लहंगा सीरियल कहां हम कहां तुम में पहना था।
3. दिव्यांका त्रिपाठी एवं कावेरी प्रियम

Third party image reference
कुछ समय पहले अभिनेत्री कावेरी प्रियम ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह ब्लैक रंग की अनारकली वाली पोशाक में नजर आ रही थी। उनसे पहले यह ड्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने पहनी थी।
4. एरिका फर्नांडिस एवं चित्रांगदा

Third party image reference
बॉलीवुड अभिनेत्री चित्रांगदा और टीवी अभिनेत्री एरिका फर्नांडिस को एक जैसी ड्रैस में देखा जा चुका है। इन्होंने पीली साड़ी एवं सफेद गुब्बारा आस्तीन ब्लाउज पहना था।
5. सिमरन परींजा एवं प्रियंका चोपड़ा

Third party image reference


सिमरन परींजा ने बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत और हॉट अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का ड्रेस स्टाइल कॉपी किया। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि सिमरन परींजा ने बिल्कुल प्रियंका चोपड़ा जैसा लहंगा पहना है।