Tuesday 27 October 2020

मिलिए दुनिया के इन 5 महान कलाकारों की खूबसूरत बेटियों से, नंबर 1 की बेटी है बेहद खूबसूरत

 


नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारे चैनल पर, आज हम आपको दुनिया के उन 5 महान कलाकारों की खूबसूरत बेटियों के बारे में बताएंगे.

Google images
5. चार्ली चैपलिन - जोसफीन चैपलिन : दुनिया के महान कॉमिक एक्टर चार्ली चैपलिन अपनी साइलेंट फिल्मों की वजह से दुनियाभर में मशहूर थे. उन्होंने 75 साल से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है. चार्ली चैपलिन न केवल एक बेहतरीन कॉमिक एक्टर बल्कि बेहतरीन डायरेक्टर, कंपोजर और फिल्म मेकर भी थे. चार्ली चैपलिन की बेटी जोसफीन चैपलिन हॉलीवुड फिल्मों की अभिनेत्री है.

Google images
4. एल्विस प्रेस्ली - लिसा मैरी - अमेरिकन सिंगर एल्विस प्रेस्ली को किंग ऑफ रॉक एंड रोल के नाम से भी जाना जाता है. अपने ज़माने के सबसे मशहूर सिंगर रह चुके एल्विस प्रेस्ली की बेटी का नाम लिसा मैरी है जो सिंगर और सॉन्ग राइटर है. आपको बता दे कि लिसा मैरी ने अब तक चार शादियां की थी जिसमे से एक किंग ऑफ पॉप यानि माइकल जैक्सन भी है.

Google images
3. ब्रूस ली - शैनन ली : दुनिया के टॉप और आइकोनिक मार्सल आर्टिस्ट और एक्टर ब्रूस ली को दुनिया जानती है. एक्शकिंग सहित कई नामों से फेमस ब्रूस ली की बेटी का नाम शैनन ली है जो दिखने में काफी खूबसूरत है. आपको बता दे कि शैनन हॉलीवुड फिल्मों में बतौर अभिनेत्री काम करती है.

Google images
2. अमरीश पुरी - नम्रता पुरी : भारतीय सिनेमा के महान कलाकार अमरीश पुरी के बारे में बताने की शायद ही जरुरत है. उनकी एक्टिंग का लोहा न केवल इंडिया बल्कि पुरी दुनिया मानती है. आपको बता दे कि अमरीश पुरी की एक खूबसूरत बेटी भी है जिसका नाम नम्रता पुरी है. नम्रता फिल्मों से दूर ही रहना पसंद करती है.

Google images
1. माइकल जैक्सन - पेरिस जैक्सन : किंग ऑफ पॉप और एक ज़माने के सबसे बड़े एंटरटेनर रह चुके माइकल जैक्सन भले ही दुनिया में नहीं रहे हो लेकिन उनका काम उनका टैलेंट आज भी लोगों के दिलों में जिंदा है. माइकल जैक्सन की बेटी का नाम पेरिस जैक्सन है जो एक मॉडल और एक्ट्रेस है. पेरिस अपने नाम ही की तरह बेहद खूबसूरत है.