Wednesday 14 October 2020

बचपन में कुछ ऐसे दिखाई देते थे बॉलीवुड के ये 5 सुपरस्टार, देखें तस्वीरें


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे अभिनेता है, जो बेहद हैंडसम अभिनेताओं में से एक माने जाते हैं l लेकिन आज हम उन अभिनेताओं के बचपन की कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं, जिन्हें शायद आपने पहले कभी नहीं देखा होगा।
1. ऋतिक रोशन

Third party image reference
ऋतिक रोशन ने साल 1997 में आई फिल्म 'कहो ना प्यार है' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। आपको बता दें कि ऋतिक रोशन बॉलीवुड के सबसे हैंडसम अभिनेताओं में से एक माने जाते हैं l लेकिन बचपन में वह कुछ इस तरह दिखाई देते थे।
2. रणवीर सिंह

Third party image reference
रणवीर सिंह ने 'बैंड बाजा बारात' फिल्म से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। आपको बता दें कि रणवीर सिंह भी बॉलीवुड के हैंडसम अभिनेताओं में से एक माने जाते हैं l बचपन में वह कुछ इस तरह दिखाई देते थे।
3. शाहरुख खान

Third party image reference
बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के बादशाह शाहरुख खान को आज दुनिया भर में पसंद किया जाता है, शाहरुख खान भी बचपन में बेहद सामान्य बच्चों की तरह दिखाई देते थे।
4. टाइगर श्रॉफ

Third party image reference
टाइगर श्रॉफ ने साल 2014 में आई 'हीरोपंती' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। आपको बता दें कि टाइगर श्रॉफ को भी बॉलीवुड के हैंडसम अभिनेताओं में से एक माना जाता है l लेकिन बचपन में वह सामान्य बच्चों की तरह दिखाई देते थे।
5. जॉन अब्राहम

Third party image reference
बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम बॉलीवुड के जाने माने अभिनेताओं में से एक हैं। आपको बता दें कि बचपन में वह कुछ इस तरह दिखाई देते थे।