Wednesday 14 October 2020

34 की उम्र में भी कुंवारी है यह अभिनेत्री, ज्योतिषी से मिलती है तो पूछती है कब होगी शादी

 

टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्री हैं, जो काफी समय पहले ही अपने को-एक्टर के साथ शादी रचा चुकी हैं l लेकिन आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं, जो 34 साल की उम्र होने के बाद भी कुंवारी है।

Third party image reference
हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की सगी बहन आरती सिंह है l जिनकी उम्र इस समय 34 वर्ष है और वह अभी तक कुंवारी हैं। आरती सिंह ने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है।

Third party image reference
आरती सिंह को अपने साथी को-एक्टर अयाज़ खान से प्यार भी हो चुका था l लेकिन लंबे समय तक अयाज़ खान को डेट करने के बाद आरती का ब्रेकअप हो गया l लेकिन इसकी वजह अभी तक सामने नहीं आई है।

Third party image reference
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आरती सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान यह कहा था कि "मैं एक ऐसा व्यक्ति चाहती हूं, जो पूरी दुनिया के सामने अपना हाथ रखे और मेरे लिए अपनी प्यार की घोषणा करें। मैं जब भी किसी ज्योतिषी से मिलती हो तो उससे मेरा पहला सवाल यही होता है कि, मेरी शादी कब होगी।"