Wednesday 14 October 2020

पैसों के दम पर खूबसूरत हुई हैं ये 4 अभिनेत्रियां, नंबर 4 का चेहरा जरूर देखें

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां है, जो बचपन से ही खूबसूरत है l लेकिन हम आज आपको 4 ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो पैसों के दम पर खूबसूरत बनी हैं।
1. प्रिया प्रकाश वारियर


Third party image reference
अपनी आंखों के इशारे से भारत में रातों रात स्टार बनी यह अभिनेत्री पहले इतनी खूबसूरत नहीं हुआ करती थी l लेकिन पैसा और लोकप्रिय होने के बाद यह अभिनेत्री खूबसूरत बन गई है l उनकी पुरानी तस्वीर देखकर आप बिल्कुल भी यकीन नहीं करेंगे।
2. सोनाक्षी सिन्हा


Third party image reference
शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड फिल्म में आने से पहले इतनी खूबसूरत नहीं हुआ करती थीं। आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा पहले काफी मोटी हुआ करती थी l लेकिन बॉलीवुड में आने के बाद यह बेहद खूबसूरत हो चुकी हैं।
3. नेहा कक्कड़


Third party image reference
नेहा कक्कड़ एक सिंगर होने के साथ-साथ एक्ट्रेस भी हैं l आपको बता दें कि यह भी पहले इतनी खूबसूरत नहीं थीं। जितनी आज दिखाई देती है l पैसा आने के बाद भी नेहा कक्कड़ इतनी खूबसूरत हो पाई हैं।
4. दीपिका पादुकोण


Third party image reference
दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की एक सफल अभिनेत्री मानी जाती हैं l उन्होंने साल 2007 में 'ओम शांति ओम' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। आपको बता दें कि यह फिल्मों में आने से पहले इतनी खूबसूरत नहीं हुआ करती थीं।