Thursday 22 October 2020

कभी अक्षय से करती थी प्यार, आज तलाकशुदा से शादी करके रानी जैसी जिंदगी जी रही है


shilpa-shetty-raj-kundara-love-story
बॉलीवुड में कई ऐसे अभिनेता और अभिनेत्रियां है जो कभी एक दूसरे को बेइंतहा प्यार करते थे, लेकिन यह जोड़ी कभी भी एक नहीं हो पाई बॉलीवुड में कई ऐसी जोड़ियां है जो बॉलीवुड गलियारों में काफी चर्चाओं में रही इन्हीं में से एक है। अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी की जोड़ी इस जोड़ी ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है इसी दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आए थे। कई सालों तक रिलेशन में रहने के बाद इसका अंत हुआ, लेकिन आज भी फैंस शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार को बड़े पर्दे पर एक साथ देखना पसंद करते हैं।

shilpa-shetty-raj-kundara-love-story
शिल्पा शेट्टी से ब्रेकअप होने के बाद अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली और आज यह दोनों खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं तो वहीं शिल्पा ने तलाकशुदा राज कुंद्रा से शादी कर ली जो कि एक अरबपति बिजनेसमैन है। शादी करने के बाद शिल्पा शेट्टी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया, लेकिन वह आज भी टेलीविजन इंडस्ट्री में नजर आती रहती है। आप सभी को पता ही होगा कि वह 'सुपर डांसर' जैसे मशहूर शो की जज है।
shilpa-shetty-raj-kundara-love-story
हाल ही में इस शो पर ही शिल्पा शेट्टी सिमरी गाउन में नजर आई थी जिसमें वह किसी परी से कम नहीं लग रही थी। इस ड्रेस के साथ मिनिमल मेकअप और क्राउन लगाए हुए दिखी थी इन तस्वीरों में शिल्पा शेट्टी कहर ढा रही है। शिल्पा शेट्टी की उम्र 43 साल है लेकिन इनको देखकर उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल है वह बॉलीवुड की सबसे फिट अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल है। वाकई में इनकी फिटनेस लाजवाब है।

shilpa-shetty-raj-kundara-love-story
राज कुंद्रा के साथ आए दिन इनको देखा जाता है और वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। हाल ही में मदर्स डे पर शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की थी जिनमें वह अपनी मां और बेटे के साथ नजर आ रही थी शिल्पा शेट्टी हमेशा डिफरेंट लुक में नजर आती रहती है और इनका फोटो शूट सोशल मीडिया पर जोरों शोरों से वायरल होता है जो कि फैंस काफी पसंद भी करते हैं।
shilpa-shetty-raj-kundara-love-story