Sunday 11 October 2020

मुस्लिम बनने के बाद अपना पहनावा भी बदल लिया है इस मशहूर अभिनेत्री ने, देखें तस्वीरें

 

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले बटन को दबाकर हमें फॉलो करे l दीपिका कक्कड़ टीवी की दुनिया की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। दीपिका कक्कड़ ने शोएब इब्राहिम के साथ शादी की। बता दें कि शादी से पहले दीपिका ने हिंदू धर्म त्यागकर मुस्लिम धर्म अपना लिया और दीपिका और शोएब की शादी भी मुस्लिम रीति-रिवाजों के साथ ही हुई थी। दीपिका ने शादी के बाद अपना नाम दीपिका इब्राहिम कर लिया।

Third party image reference
बता दें कि दीपिका ने बिग बॉस 12 में भी प्रतिभाग किया और दीपिका बिग बॉस 12 की विजेता बनी। दीपिका ने ना केवल अपना धर्म और नाम बदला, बल्कि दीपिका ने अपना पहनावा भी बदल लिया है। अगर आपने देखा हो तो दीपिका शादी के बाद ऐसे कपड़े पहनती हैं, जिसमें उनका पूरा शरीर ढका हुआ रहता है। दीपिका ज्यादातर लॉन्ग ड्रेसेस पहने हुए ही नजर आती हैं और वे इन कपड़ों में भी बहुत ज्यादा खूबसूरत लगती हैं।

Third party image reference
कुछ समय पहले दीपिका कक्कड़ को धारावाहिक कयामत की रात में भी देखा गया था। बता दें कि दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की मुलाकात धारावाहिक ससुराल सिमर का में हुई थी। इन दोनों ने इस सीरियल में एक साथ काम किया। इस सीरियल के दौरान ही इन दोनों के बीच दोस्ती हुई और धीरे-धीरे इनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। इसके बाद दीपिका ने शोएब के साथ शादी कर ली। दीपिका और शोएब की शादी मुस्लिम रीति-रिवाजों के अनुसार ही हुई थी।

Third party image reference
दीपिका कक्कड़ नीर भरे तेरे नैना देवी, अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो, बेइंतेहा, झलक दिखला जा, शास्त्री सिस्टर्स, कोई लौट के आया है l सजन रे फिर झूठ मत बोलो जैसे सीरियलों में भी नजर आ चुकी हैं।