Sunday 11 October 2020

बड़ी बहन और छोटी बहन में कौन दिख रही है पीली ड्रेस में सबसे खूबसूरत, तस्वीरें देखकर बताएं


बॉलीवुड मे एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां है जिन्होंने अपनी खूबसूरती और फैशन स्टाइल से लाखों करोड़ों लोगों को दीवाना बना रखा है। हाल ही मे बॉलीवुड की दो बहने सोनम कपूर और जाह्नवी कपूर एक ही दिन पीली ड्रेस पहने नजर आई। जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही है।

Third party image reference
सोनम को हमेशा से अपने स्टाइलिश ड्रेसिंग सेंस की वजह से बॉलीवुड की सबसे फैशनेबल अभिनेत्री कहा जाता है। और जाह्नवी अपने देसी अवतार से लोगों को दीवाना बनाने मे सबसे आगे रहती है। आप खुद इन तस्वीरों को देखकर बताएं। कि कौन इस ड्रेस मे सबसे खूबसूरत और आकर्षक लग रही है।
सोनम कपूर

Third party image reference
बॉलीवुड की इस स्टाइलिश अभिनेत्री को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया। इस दौरान सोनम कपूर पीली ड्रेस पहने काफी खूबसूरत लग रही थी। इसके साथ उन्होंने आंखों मे काला चश्मा और हाथों मे एक बैग भी केरी किया हुआ था जो उनके लुक को पूरा कंपलीट कर रहा था।
जाह्नवी कपूर

Third party image reference
बॉलीवुड की नई नवेली अभिनेत्री जाह्नवी कपूर को भी पीले कलर के सूट सलवार मे देखा गया। जाह्नवी का ये देसी अवतार लोगों को काफी पसंद आ रहा है। जाह्नवी का ये लुक काफी शानदार है और वह इसमें बेहद खूबसूरत भी लग रही है। जाह्नवी ने 2018 मे 'धड़क' मूवी से बॉलीवुड मे एंट्री की है।