Thursday 22 October 2020

कभी नहीं देखना चाहेंगी अपनी ये तस्वीरें बॉलीवुड की ये मशहूर अभिनेत्रियां


फिल्म सितारों और कैमरे का साथ कह सकते हैं कि चोली-दामन के साथ जैसा होता है। शायद ही ऐसा कोई पब्लिक प्लेस होगा जहां इन फिल्मी सितारों को खोजता हुआ कोई कैमरा पहुंच ना जाता हो। बात अगर अभिनेत्रियों के बारे में करें तो वो अपनी खूबसूरती और अपना स्टाइल दिखाने का कोई मौका कभी नहीं छोड़ती हैं। लेकिन आखिरकार हैं तो वो भी इंसान ही। तो कभी ना कभी कैमरा उनके वो पल भी कैद कर लेता है, जिनको वो कभी किसी दूसरे को तो नहीं दिखाना चाहेंगी। हालांकि वे चाहकर भी अपने चाहने वालों को अपने ऐसे पल देखने से नहीं रोक सकती हैं। तो आज हम भी आपके सामने बॉलीवुड अभिनेत्रियों के कुछ फनी फेसेज़ वाली तस्वीरें दिखा रहे हैं। यकीनन इन तस्वीरों को ये अभिनेत्रियां खुद तो कभी नहीं देखना चाहेंगी।
दीपिका पादुकोण
credit: third party image reference
यकीनन दीपिका पादुकोण आपको भी पसंद होंगी। दीपिका अपनी कातिल अदाओं से जाने कितने दिलों पर बिजलियां गिराती हैं। लेकिन कई दफा कैमरे में दीपिका के चेहरे के कुछ ऐसे भाव भी कैद हो गए हैं, जिन्हें वो अब खुद दोबारा नहीं देखना चाहेंगी। कभी भी नहीं।
शिल्पा शेट्टी
credit: third party image reference
भले ही मौजूदा वक्त में शिल्पा बॉलीवुड से दूर हो गई हों, लेकिन अपने दौर की सबसे हिट अभिनेत्रियों में से एक थी वे। हालांकि आज भी छोटे पर्दे पर दीपिका काफी एक्टिव हैँ। शिल्पा कभी भी अपने इन फोटोज़ को देखना पसंद नहीं करेंगी।
सनी लियोनी और रानी मुखर्जी
credit: third party image reference
फिलहाल तो ये दोनों अपने-अपने परिवार को समय दे रही हैं। लेकिन ज़रूर ये दोनों अपनी इन तस्वीरों को नहीं देखना चाहेंगी। हालांकि रानी मुखर्जी की ये तस्वीरें फिल्म नायक के एक सीन का हिस्सा थी, तो हो सकता है कि रानी को इनसे कोई परेशानी ना हो।
करीना और आलिया
credit: third party image reference
करीना कपूर एक समय की सबसे हॉट और सबसे मंहगी बॉलीवुड अभिनेत्री और आलिया भट्ट, जिन्हें कुछ लोग आज के ज़माने की करीना कपूर कहती हैं। गारंटी है कि दोनो में से कोई भी अपनी ये तस्वीरें नहीं देखना चाहेंगी।
कंगना और ऐश्वर्या
credit: third party image reference
ऐश्वर्या तो अब लगभग बॉलीवुड से दूर ही हो चुकी हैं। लेकिन कंगना आज बॉलीवुड की क्वीन बन चुकी हैं और कई शानदार फिल्में दे चुकी हैं। अब इनकी ये तस्वीरें देखकर ये खुद ही हंसने लगेंगी।
सोनम कपूर और प्रियंका चोपड़ा
credit: third party image reference
ज़रा आप खुद सोचिए कि ये दोनों अभिनेत्रियां अपनी इन तस्वीरों को देखना पसंद करेंगी या नहीं? ज़ाहिर सी बात है बिल्कुल भी नहीं। दोनों भले ही आज अपने जीवन में काफी कुछ पा चुकी हों, लेकिन ये सब देखने की हिम्मत इनके पास यकीनन अब भी नहीं होगी।
कैटरीना कैफ
credit: third party image reference
कैटरीना तो बॉलीवुड की हिट मशीन हो चुकी हैं। उनकी कई फिल्में सौ करोड़ क्लब में शामिल हुई हैं। सलमान के साथ कैट की जोड़ी को भला कौन पसंद नहीं करता है। लेकिन कैटरीना अपनी इस तस्वीर को ज़रा भी पसंद नहीं करती होंगी।