Thursday 22 October 2020

धर्म और मजहब से परे गीता और कुरान दोनों पढ़ती है यह अभिनेत्री, देखें खूबसूरत तस्वीरें


बॉलीवुड में कहीं ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो अपने धर्म और संस्कार को कभी नहीं खुली और खाली समय में गीता और कुरान पढ़ा करती हैं लेकिन आज के इस पोस्ट में हम उस एक अभिनेत्री की बात करेंगे जो धर्म से हिंदू हैं लेकिन इन्हें गीता और कुरान दोनों पढ़ने का शौक है। हम जिस भारतीय अभिनेत्री की बात कर रहे हैं उनका नाम है समीक्षा सिंह। समीक्षा की हालिया रिलीज फिल्म मिस्टर हॉट मिस्टर कूल है।
credit: third party image reference
आपको बता दें इस अभिनेत्री का जन्म 8 अक्टूबर 1985 में हुआ था। इन्होंने तमिल, तेलुगू, कन्नड़, हिंदी और पंजाबी जैसी सभी फिल्मों में अभिनय किया है। इनकी लोकप्रियता दिन पर दिन बढ़ती चली जा रही है। यह सोशल मीडिया पर ज्यादातर एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं। आपको बता दें उनके लाखों फैंस होने की वजह से इनकी तस्वीरें तेजी से वायरल होती हैं।
credit: third party image reference
यह पहले डॉक्टर बनना चाहती थी लेकिन किसी वजह से यह अब भारत की सबसे सफल अभिनेत्री बन चुकी हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2004 में मॉडलिंग से की थी। इन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि इन्हें गीता और कुरान दोनों पढ़ने की आदत है।
credit: third party image reference
इन सभी तस्वीरों में आप देख सकते हैं इनकी खूबसूरती देखने लायक है। आपको बता दें यह मूल रूप से एक पंजाबी अभिनेत्री हैं। यह उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो अपने बोल्ड फिगर की वजह से जानी जाती हैं। इन्होंने छोटे पर्दे पर कई बार बोल्ड सीन भी दिए हैं।