Tuesday 27 October 2020

फिल्मों में आने से पहले वेटर था बॉलीवुड का यह मशहूर अभिनेता, नाम है चौंकाने वाला



Third party image reference
दोस्तों क्या आप किसी ऐसे बॉलीवुड अभिनेता के बारे में जानते हैं जो फिल्मों में आने से पहले वेटर की नौकरी करता था। इस अभिनेता के बारे में आप लोग जानते होंगे। लेकिन आप को इस बारे में नहीं पता होगा कि यह फिल्मों में आने से पहले वेटर की नौकरी करता था। आइए जानते हैं उसके बारे में

Third party image reference
हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार की। अक्षय कुमार आज बॉलीवुड इंडस्ट्री का बहुत ही जाना पहचाना नाम बन चुके हैं। अक्षय कुमार ने अब तक कई सुपरहिट और ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है।

Third party image reference
आपको शायद इस बारे में बिल्कुल भी जानकारी नहीं होगी कि फिल्मों में आने से पहले वह एक होटल में वेटर की नौकरी करते थे। अक्षय कुमार को अपने शुरुआती जीवन में काफी संघर्ष करना पड़ा। हालांकि उन्होंने अपने दम पर यह मुकाम हासिल किया है। आज उनके पास करोड़ों रुपए की संपत्ति है। वह आलीशान जिंदगी जीते हैं।
कुछ ही समय पहले अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 रिलीज हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की। इन दिनों अक्षय कुमार अपकमिंग फिल्म गुड न्यूज को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। फिल्म गुड न्यूज का ट्रेलर रिलीज हुआ था जो लोगों को काफी पसंद आया। इससे पता चलता है कि अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म गुड न्यूज सुपरहिट साबित होगी। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा करीना कपूर मुख्य भूमिका में हैं।